पहुंची टीम इंडिया, सचिन को देखने के लिए एयरपोर्ट पर उमड़ी भीड़

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 के दूसरे संस्करण के अंतर्गत होने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मुकाबलों के लिए अब कई देशों के खिलाड़ी देहरादून पहुँचने लगे हैं। इसी कड़ी में आज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी भी देहरादून पहुंचे। ये खिलाड़ी दोपहर करीब एक बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच वे होटल हयात के लिए रवाना हुए। खिलाड़ियों के एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उन्हें देखने के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

वहीं, मास्टर ब्लास्टर ने प्रशंसकों को निराश न करते हुए एक बच्चे को उसकी टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ दिया। इससे पहले सोमवार को ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाड़ी भी दून पहुंचे चुके हैं। सीरीज की शुरुआत कल यानी 21 सितंबर से देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होगी। इस 21 से 24 सितंबर तक चलने वाली सीरिज में हर दिन एक-एक मैच खेला जाएगा। वहीं 25 सितंबर को दो मैच खेले जाएंगे।

देहरादून में होने वाली इस सीरिज के पहले मैच में ब्रायन लारा की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज लीजेंड्स का सामना रॉस टेलर के न्यूजीलैंड लीजेंड्स से होगा। वहीं दूसरे मैच में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स का सामना इयान बेल की लीडरशिप वाली इंग्लैंड लीजेंड्स से होगा। तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स शेन वॉटसन की कप्तानी में जोंटी रोड्स की दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स से भिड़ेगी।

चौथा मैच न्यूजीलैंड लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेला जायेगा। इसके बाद सुपर रविवार यानी 25 सितंबर को डबल एक्शन धमाल होगा जिसमें ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स पहले मैच में वेस्ट इंडीज लीजेंड्स के खिलाफ खेलेंगे। वहीं इंडिया लीजेंड्स का सामना दिन के दूसरे मैच में शहादत हुसैन की बांग्लादेश लीजेंड्स से होगा। यह मैच शाम 7:30 बजे से खेला जायेगा।

Related Articles

Back to top button