तो क्या आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ OTT पर होगी रिलीज? टीजर देख लोगों में बढ़ी बेसब्री

आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का इंतजार सभी है। देशभर में कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बाद इस फिल्म की रिलीज को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं।

गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के अवतार को देखने के बाद फैन्स बेसब्री से इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का टीजर 24 फरवरी को जारी किया गया जिसमें आलिया भट्ट को देखने के बाद हर कोई उनके अभिनय की तारीफ करते थक नहीं रहा है।

इस फिल्म का ट्रेलर 24 जनवरी को रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. बता दें कि ये एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है जिसमें आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही है. ट्रेलर देखने के बाद उनके लुक और एक्टिंग दोनों की काफी तारीफ की गई थी.

देश में खराब हालातों को देखते हुए 30 जुलाई को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाना बहुत ही मुश्किल लग रहा है. ऐसे में संजय के पास भी फिल्म ओटीटी पर रिलीज करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा है. इसलिए वो इसपर सोच-विचार कर रहे हैं.

लेकिन कोरोना महामारी ने उनके सारे सपनों पर जैसे पानी ही फेर दिया है. अब लग रहा है फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. और वेब सीरीज का सपना संजय को अभी छोड़ना पड़ेगा.

Related Articles

Back to top button