पश्चिम बंगाल मे जारी चुनावी घमासान अमित शाह बोले,”विकास, विश्वास और व्यापार में बदलेगा बम, बारूद, बंदूक का मॉडल”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को जोर देकर कहा कि पश्चिम बंगाल में पांच चरणों में जिन 180 सीटों पर मतदान हुआ है उनमें से 122 से अधिक सीटें भाजपा जीतेगी।

रोड शो से पहले पूर्बा बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि बंगाल को घुसपैठ से केवल बीजेपी बचा सकती है। घुसपैठिए बंगाल के युवाओं का रोजगार ले जाते हैं, बंगाल के गरीबों का चावल ले जाते हैं, बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ते हैं। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी 122 सीटों के साथ ममता दीदी से आगे है।

पूर्व बर्द्धमान जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने दावा किया कि मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी नंदीग्राम में भाजपा उम्मीदवार से हार जाएंगी और उसके बाद उन्हें यहां से जाना होगा।आपके और मेरे जैसे लोग तो दीदी के लिए लिए दोयम दर्जे के नागरिक हैं जो उनके वोट बैंक के लिहाज से कोई मायने नहीं रखते हैं।”

शाह ने आगे कहा कि बंगाल में तीन तरह के नागरिक हैं, जबकि पूरे देश में एक ही तरह के नागरिक हैं। बंगाल में पहले तरह का नागरिक घुसपैठिया है, जिसे दीदी पसंद करती हैं। सिर्फ बीजेपी ही इसे रोक सकती है। इसके बाद दूसरी तरह के नागरिक में साधारण लोग हैं, आप और मेरे जैसे। जिन्हें बंगाल में सेकंड ग्रेड नागरिक समझा जाता है।

 

Related Articles

Back to top button