बॉलीवुड में तेज़ी से पैर पसार रहा कोरोना वायरस, अब इस एक्ट्रेस की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी कोरोना वायरस खराब हालातों को देखते हुए मुंबई से गोवा में शिफ्ट हो गई थी. समीरा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस रील्स को लेकर काफी फेमस है. फैन्स भी फिट रहने के लिए उनकी हर टिप्स को फॉलो करते हैं.

बात करें समीरा की तो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में बताया कि उन्हें कोरोना हुआ है। वह पिछले 6 महीने से गोवा में रह रही हैं। उन्होंने लिखा, ”मुझे काल कोरोना हो गया। हम ठीक हैं और जरूरी सावधानी बरत रहे हैं। सेसी औस सासू भगवान की कृपा से अलग रह रहे हैं और सेफ हैं।”

“हम होम क्वारंटाइन में रहेंगे और अपनी पॉजिटिविटी बनाए रखेंगे। मुझे पता है आप लोगों का प्यार है जो मेरे चेहरे पर मुस्कान बनाए रखेगा। ये समय है जब हमें पॉजिटिवी के साथ मजबूत रहना है। हम इसमें सभी साथ हैं।”

इससे पहले एक्टर अर्जुन रामपाल की कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा था कि, पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी से आग्रह किया है कि वे सावधानी बरतें. मैंने कोविड-19 के टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं. अभी असिम्पटमेटिक हूं, लेकिन फिर भी खुद को आइसोलेट कर लिया है.

Related Articles

Back to top button