पति पत्नी के आपसी विवाद में पत्नी ने घर को आग के हवाले कर खुद फांसी पर झूली

स्टार एक्सप्रेस

हरदोई कोतवाली शहर के मोहल्ला नवी पुरवा में पति-पत्नी के बीच आए दिन होने वाली नोंक-झोंक के चलते पति के घर से बाहर जाते ही उसकी पत्नी ने पहले घर को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद खुद फांसी पर झूल गई। आग लगने की खबर सुनते ही मौके पर पहुंचें दमकल कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। बात कोतवाली शहर के मोहल्ला नबीपुरवा की है। यहां रहने वाला राकेश कश्यप सब्ज़ी की गली-गली फेरी लगाता है। उसकी 35 वर्षीय पत्नी सरला देवी घरों में काम करती थी।

दो बेटे अमित और सुमित के अलावा बेटियां भी है। राकेश अपनी छोटी बेटी दामिनी को साथ लेकर रिश्तेदारी में जहानीखेड़ा थाना पिहानी जाने के लिए घर से निकला था। उस वक्त अकेली सरला ही घर में थी। इसी दौरान वहां आस-पास के लोग राकेश के घर से आग की लपटे उठती हुई देखते ही शोर मचाने लगे। घर के अंदर देखा गया तो आग से सारा घरेलू सामान जल रहा था। वहीं कमरे में सरला फांसी पर झूल रही थी। लोगों की खबर पर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचें। आग पर काबू पाने के साथ ही फांसी पर लटकी सरला को नीचे उतारा गया और उसे जिला अस्पताल पहुँचाया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया।

 

इस बारे में लोगों का कहना है कि राकेश और सरला के बीच अक्सर नोंक-झोंक होती रहती थी। माना जा रहा है कि उसी के चलते सरला ने इस तरह का कदम उठाया। हालांकि राकेश ने फांसी की बात से इनकार कर दिया बताया आग लगने के कारण कमरे में अधिक धुवा भर गया जिसमे सरला फसी हुई थी दम घुटने से मौत होने की बात बताई जा रही है

 

Related Articles

Back to top button