भारत लौटी टीम इंडिया ने पीेएम मोदी से की भेंट

पीएम मोदी ने टीम इंडिया से मुलाकात कर दी शुभकामनाएं...

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

Team India: टी20 विश्व कप विजेता टीम इंडिया बारबाडोस से आज भारत वापस आ चुकी हैं जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने उन्हें सम्मानित करने के लिए अमंत्रित किया था, जिसके दौरान कप्तान रोहित शर्मा के साथ कोच राहुल द्रविड़ और टीम के सभी खिलाड़ी पीएम से भेंट करने उनके पीएम आवास पहुंचे।
पीएम मोदी ने उनकी इस बड़ी जीत के लिए सभी खिलाड़ियों को बधाई दी साथ ही उनसे चर्चा भी की, उन्होंने सभी खिलाड़ियों और ट्रॉफी के साथ तस्वीरे खिचावाई, साथ ही खिलाड़ियो के परिवार वालों से भी मुलाकात की और उनके साथ भी तस्वीरें ली जिसकी विडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

पीएम से मिलते और बधाई देते हुए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया पर उनके साथ खिचावाईं तस्वीरों को साझा किया हैं-

रिषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया पर पीएम के साथ एक तस्वीर साझा कि हैं जिसमें वह पीएम से गले मिल रहे हैं, साथ ही पीएम ने उन्हें शुभकामनाएं भी दी। 

विराट कोहली ने भी पीएम से मुलाकात करने के बाद अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, ‘आज हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर बहुत सम्मान महसूस हुआ। प्रधानमंत्री आवास पर हमें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद सर।’

जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने सभी खिलाड़ियों ( कप्तान रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, यशस्वी जायसवाल, बुमराह, अर्शदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद सिराज) से मिलकर उन्हें बधाई दी और साथ में तस्वीरें भी खिचावाई।

Related Articles

Back to top button