सियाचीन में शहीद हुए कैप्टन के परिवार वालो से मिले राहुल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

रायबरेली। सांसद राहुल गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली आए जिसके दौरान उन्होंने कांग्रेस के पदाधिकारियों और विभिन्न संगठनों से मिले, इसी के साथ वह सियाचीन में हादसे के दौरान शहीद हुए कैप्टन अंशुमान सिंह के परिवार के सदस्यों से भी मिले और उनसे बात की।

अंशुमान सिंह की मां मंजू सिंह ने मीडिया से बातचीत पर राहुल गांधी की तारीफ की और अपने शहीद हुए बेटे कैप्टन अंशुमान सिंह को याद करते हुए भावुक हो गई उन्होने बताया कि, अंशुमान उनका बड़ा बेटा था और उसके बेटी और बेटा है जो अभी पढ़ रहे हैं।

मंजू सिंह ने कहा उन्होंने राहुल गांधी को राष्ट्रपति भवन में तब देखा था जब वह शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह को मिले कीर्ति चक्र सम्मान को हासिल करने पहुंची थीं जिसके बाद वह राहुल गांधी से रायबरेली में मिली और उन्होंने उनसे यह बात की कि, फौज में अग्निवीर योजना सही नहीं है, इस दौरान लगा कि वह इस योजना पर रोक लगा कर रहेंगे उनसे मुलाकात पर लगा कि वे फौजियों को लेकर बहुत गंभीर हैं और उनके बारे में सोचते हैं।

साथ ही आंशुमन के पिता ने भी राहुल गांधी से मुलाकात की जिस पर उन्होंने कहा वह एक अच्छे इंसान हैं, राहुल गांधी ने उनसे कहा कि जो बलिदान शहीद अंशुमान सिंह ने दिया है उसके लिए हमारा देश अंशुमन का एहसान कभी नही भूल पाएगा और उन्होंने आश्वासन दिया है कि कांग्रेस पार्टी परिवार के साथ मजबूती से खड़ी है।

Related Articles

Back to top button