कठुआ में बड़े पैमाने पर जारी रहा तलाशी अभियान

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

जम्मु-कश्मीर। कठुआ के बिलावर बदनोता में हुए आतंकी हमले से भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे जिनका बदला लेने के लिए कठुआ के बदनोता इलाके में तलाशी तेजी से चल रही हैं।

सुरक्षा पैमाने की होगी जांच
इसी बीच गुरुवार को जिला पुलिस लाइस कठुआ में जम्मू कश्मीर डीजीपी आरआर स्वैन, पंजाब के डीजीपी सहित सेना और खुफिया एजेंसियों के आला अधिकारी वहां बैठक करने पहुंचे जिसका उद्देश्य एजेंसियों का समन्वय और मजबूत करने आतंकियों के हमलो को रोकने का हैं और साथ ही अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा का पैमाना भी लिया जाएगा, इस बैठक के पश्चात् प्राप्त रिपोर्ट को गृह मंत्री और रक्षा मंत्रालय को भेजा जाएगा।

पैरा कंमाडो को जंगल मे उतारा गया
इससे पहले बुधवार को पश्चिमी कमान के लेफ्टिनेंट जनरल मनोज कुमार खटयार भी मछेड़ी पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल के साथ अभियान का भी जायजा लिया जिस दौरान बुधवार को भी बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान जारी रहा, सर्जिकल ऑपरेशन के लिए सेना के पैरा कमांडो को  जंगल में उतारा गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार कठुआ के साथ ही उधमपुर और डोडा जिले की सीमा से लगते जंगलों को भी खंगाला जा रहा है जिस दौरान बुधवार को उस ट्रैक्टर चालक से पूछताछ की गई जो हमले के वक्त सैन्य काफिले के आगे चल रहा था।

 

Related Articles

Back to top button