‘हिन्दुओं’ के बयान पर, राहुल पर भड़के बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

राहुल को माँगनी चाहिए मांफी...

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

UP Press Conference: लोकसभा के पहले सत्र के दूसरे हफ्ते में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान को लेकर यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के होते राहुल गांधी के हिंदुओ को लेकर बयान पर आपत्ति व्यक्त करते हुए उन पर तीखा हमला बोला हैं।

आज लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भूपेंद्र सिंह चौधरी ने राहुल गांधी द्वारा दिए गए लोकसभा में बयान को लेकर वह कहते है की राहुल ने हमारे हिंदू राष्ट्र को लेकर जो बयान दिया था उसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए, उन्होंने यह भी कहा कि, वह सिर्फ झूठ बोलने और उस बात से मुकर जाने में उन्हे महारत हासिल है और हिंदुओ को नीचा दिखाना कांग्रेस की पुरानी आदत है उन्होंने ऐसा पहली बार नहीं किया है।

बदनाम करने का मौका कभी नही छोड़ा…
साथ ही वह यह भी कहते है कि, राहुल अपने केरल में सहयोगी द्वारा हिंसा करने, पंजाब और पश्चिम बंगाल में हुई घटना को लेकर वह कभी नही बोलते लेकिन उन्होंने हिंदुओ को बदनाम करने का कोई मौका कभी नहीं छोड़ा है इन्हीं की सरकार के समय तत्कालीन गृहमंत्री पी. चिदंबरम ने हिंदुओ को आतंकवादी कहा जिसके बाद सुशील कुमार शिन्दे ने भी हिंदुओ को आतंकवादी कहा था और अब यह बात राहुल गांधी कर रहे है।

नहीं मिलता मुआवजा…
इतना ही नहीं राहुल संसद में ईश्वर की तस्वीर भी दिखा रहे है और अपमान कर रहे हैं साथ ही उन्होंने अग्निवीर योजना का नाम लेते हुए कहा कि शहीदों को मुआवजा नहीं दिया जाता जिसे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा तुरंत ही अनावृत करा गया और बताया गया की उन्हे एक करोड़ का मुआवजा दिया जाता है। राहुल ने अयोध्या के नाम पर भी देश वासियों को भ्रमित किया और उनसे कहा गया कि जिनके घर-मकान तोड़े गए है उन्हे मुआवजा नहीं मिला जबकि सरकार द्वारा सभी लोगो को जिनके घर टूटे थे उन्हे मुआवजा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button