भारी बारिश से टर्मिनल1 की गिरी छत, कई वाहन आए चपेट में, एक की मौत…

स्टार एक्प्रेस डिजिटल.

 

 

दिल्ली-नोएडा। कई दिनों से दिल्ली में चल रही गर्मी से पानी की किल्लत और उमस के बाद वहाँ बारिश होने पर काफी राहत मिली है, लेकिन इसी बीच तेज हवाओं और बारिश के चलते शुक्रवार को नोएडा और दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव हो गया, सड़को पर भी पानी भरने के कारण वाहनचालकों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा और तेज हवा से कई पेड़ भी टूट कर गिर गए।

छत गिरने पर 6 घायल 1 की मौत…

इसके अलावा दिल्ली के इंटरनेशन एयरपोर्ट के टर्मिनल1 की छत गिरने से कई गाड़िया उसके सम्पर्क में आ गई, वही वाहन में बैठे लोगो में से 6 संदिग्ध रूप से घायल हो गए और एक व्यक्ति अन्दर ही फस गया जिसके कारण उसकी मौत हो गयी, इस दुर्घटना से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई जिसमे टर्मिनल की भरी भारकंप छत वाहनों पर गिरी हुई है और कार में बैठे लोग उससे दब गए है, जिन्हें बहुत मुश्किल से रेस्कयू कर बचाया गया और घायल लोगो को अस्पताल भेजवाया गया हैं।

 

बताया बचाव अभियान अभी-भी जारी...

अग्निशमन के एक अधिकारी ने बताया, “सुबह 5:30 बजे हमे दिल्ली हवाईअड्डे के टर्मिनल1 की छत गिरने की सूचना मिली जिसके बाद हमने मौके पर तीन दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजवाया”।
हादसे के बाद केंद्रीय नगर विमान मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु ने अपने ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए लिखा कि “दिल्ली एयरपोर्ट के टी1 पर छत गिरने की घटना पर मैं व्यक्तिगत रूप से नजर रख रहा हुँ एयरलाइंस पर इससे प्रभावित लोगों की सहायता करने को कहा गया हैं साथ ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया और दुर्घटना स्थल पर अभी भी बचाव अभियान जारी हैं”।

Related Articles

Back to top button