कांग्रेस के सभी नेता सहित हुई बैठक, बताया जीत का मंत्र…

स्टार एक्प्रेस डिजिटल.

 

 

 

झारखण्ड में जल्द ही होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस जोरो-सोरो से तैयारियां कर रही हैं जिसके चलते कल सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय में सभी कांग्रेस नेता ने बैठक भी की, इस बैठक में सांसद राहुल गांधी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे और महासचिव के.सी. वेणुगोपाल सहित झारखंड कांग्रेस के नेता भी शामिल हुए।

 

 

बताया जीत का मंत्र…
मुख्यालय में बैठक के पश्चात् झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर से बातचीत पर बताया कि इस बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई थी यह चुनाव पूरे देश में चार राज्यों में होने वालें हैं जिसमें झारखण्ड भी शामिल है और हम झारखण्ड में किस तरह अपनी जीत सुनिश्चित करेंगे, उसका मंत्र हमें राहुल गांधी, के.सी. वेणुगोपाल और मल्लिकाअर्जुन खड़गे ने दिया हैं।

तो वही मल्लिकाअर्जुन खड़गे ने अपने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा हैं कि किस तरह भाजपा ने शणयंत्रकारी राजनीति कर झारखण्ड की अस्मिता का अपमान किया हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता को जनता के समक्ष रह कर कार्य करना हैं साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह सामाजिक न्याय और सहभागिता के लिए हम सभी प्रतिबंधित हैं ।

Related Articles

Back to top button