भारत आई शेख हसीना का पीएम मोदी ने कुछ इस तरह किया स्वागत, देखिए फोटोज…

स्टार एक्प्रेस डिजिटल.

हैदराबाद। शुक्रवार को दो दिन के भारत दौरे पर आई बांगलादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का विदेश राज्य मंत्री कीर्ति वर्धन सिंह ने दिल्ली एयरपोर्ट पर स्वागत किया। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा हैं कि “शेख हसीना का यह दौरा भारत और बांगलादेश के रिश्ते को और मजबूत करेगा”।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी हैदराबाद के राष्ट्रपति राजभवन में शेख हासीना का स्वागत करते हुए उनसे मुलाकात की। साथ ही उन्होंने राजघाट जाकर महात्मा गाँधी जी को भी श्रद्धान्जलि दी। इसी दौरान राजभवन में पीएम मोदी के साथ कई अन्य मंत्री (विदेश मंत्री एस. जयशंकर, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, राज्य मंत्री जीतेंद्र सिंह और कीर्तिवर्धन सिंह) भी मौजूद रहे। इस दौरे से सम्बन्धित कई तस्वीरें सामने आई है।

 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए, कई चर्चाओ पर बात की उन्होंने कहा- बांगलादेश हमारा पुराना विश्वसनीय देश है जिसके साथ मिलकर हमने कई महत्वपूर्ण योजनाओं को सम्पन्न किया है, हम पिछले एक वर्ष में 10 वीं बार मुलाकात कर हैँ और हम चाहते हैं भविष्य मेॆ भी हमारा रिश्ता ऐसे ही मजबूत बना रहे।

Related Articles

Back to top button