जगदीप धनकड़ की किस बात पर नाराज हुए खरगे

बोले, ‘सभापति जी...आप तो मेरी उठक-बैठक लगवा रहे हैं’।

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

18वीं लोकसभा के पहले सत्र के दूसरे हफ्ते में भी विपक्ष दलों ने सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ा हैं लोकसभा में एक बार फिर विपक्ष ने नीट पर चर्चा की मांग करते हुए सरकार को घेरने और साथ ही वह हंगामा करने का कार्य कर रहा हैं विपक्ष नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में नीट मामले को लेकर पूरे दिन चर्चा की मांग की हैं।

 

 

राज्यसभा हो या लोकसभा विपक्ष नीट के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधता ही हैं इसी के चलते जब मल्लिकाजुर्न खरगे प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी भाषणों तथा चुनाव के वादों पर सवाल उठा रहे थें तभी कांग्रेस के अन्य नेताओं ने माइक बंद करने के आरोप के साथ जगदीप धनखड़ पर भी आरोप लगाए. इसी बीच कांग्रेस सांसद शक्तिसिंह गोहिल द्वारा लगाए गए आरोपों पर सभापति धनकड़ ने नाराजगी जताते हुए उन्होंने खरगे को बोलने से रोक दिया।

बोले, ‘सभापति जी…आप तो मेरी उठक-बैठक लगवा रहे हैं’
इसके बाद खरगे जब फिर बोलने लगे तब कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने आरोप लगाना शुरु कर दिया जिसके बाद सभापति ने एकबार फिर से खरगे को बैठने को कह दिया जिससे विपक्षी नेता इस बात पर नाराजगी जताते हुए कहते हैं ‘सभापति जी…आप तो मेरी उठक-बैठक लगवा रहे हैं’।

जिसपर सभापति कहते हैं कि खरगे जी आपसे ऐसी बोली की उम्मीद नही हैं, और मैं बस संसद को सुचारु रुप से चलाने का कार्य कर रहा हूँ। उन्होंने कहा कि गोहिल ही बीच में बोलकर खरगे का अपमान कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button