जानिए, किस दिन लौट रही भारतीय टीम अपने देश

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

 

टी20 विश्वकप चैम्पियनस्: शनिवार को हुए टी20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराने वाली भारतीय टीम बारबाडोस में पिछले दो दिनों से मौसम खराब होने कारण फंसी हुई हैं।


रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम, खिलाड़ियों का परिवार, कुछ बीसीसीआई अधिकारी और सहयोगी स्टाफ टी20 के फाइनल के बाद से बारबाडोस में आए तूफान के कारण फंसे हुए हैं। बारबाडोस की प्रधानमंत्री मिया मोटले ने कहा कि हमें आशा हैं कि अगले छह से सात घण्टों में यह के हवाइअड्डे चालू हो जाएगे साथ ही यह भी कहा कि ‘मैं हवाई अड्डे के कर्मियों के सम्पर्क में हूं और अब वह अपनी आखिरी जाँच कर रहे हैं हमें आशा हैं कि कुछ घण्टों में मौसम पूरी तरह साफ हो जाएगा लेकिन मैं इसके बारे में पहले से कुछ नही कहना चाहती वैसे हम इस के लिए काम कर रहैं हैं’।

हम चाहते बारबाडियन, वह आने वाले सभी लोग और वह लोग जो क्रिकेट विश्व कप के लिए आए थे वह सब निश्चित रूप से सुरक्षित रहें. और हम बहुत भाग्यशाली हैं कि तूफान हम से 80 मील दूर दक्षिण में था हमारी तटीय, बुनियादी संरचना और तटीय संपत्तियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं लेकिन तूफान का ज्यादा प्रभाव नही पड़ा हैं।

 

न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय टीम और लोग ब्रिजटाउन से दिए गए समय के अनुसार मंगलवार शाम छह बजे भारतीय समयानुसार बुधवार सुबह साढ़े तीन बजे वह से रवाना होंगे और बुधवार रात के पौने आठ बजे तक अपने देश पहुंच जाएगे इसी के साथ भारतीय टीम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सम्मानित किया जाएगा लेकिन इसकी अभी कोई डेट फिक्स नही हुई हैं।

Related Articles

Back to top button