जानिए, किन राशि वालो को होगा लाभ और किसे हैं सावधान रहने की आवश्यकता….

29 जून 2024 का राशिफल...

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 29 जून 2024 शनिवार का दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित होता हैं और ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 29 जून का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है तो कुछ राशि वालों को जीवन में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है आइए जानते हैं:

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यापार में नुकसानदायक रहने वाला हैं, आपको अधिक भाग दौड़ के कारण कामों के करने में समस्या होगी, यदि आपका कोई सम्पत्ति सम्बन्धित विवाद चल रहा तो आज वह समाप्त हो जायेगा, परिवार में आज कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता हैं।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातको ने यदि कोई बिजनेस में बदलाव किया तो आपकी समस्याएं बढ़ सकती हैं आपको अपने कामों को समय से पूरा न होने के कारण मानसिक तनाव बन सकता हैं लेकिन भाई या बहन से सहायता लेने पर आसानी मिलेगी और आपका बिजनेस भी ग्रो करेगा। साथ ही कोई खुश खबरी सुनने को भी मिल सकती हैं।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला हैं विद्धार्थियों का बौद्धिक और मानसिक बोझ कम होगा, आप अपने परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं इससे आपको काफी प्रसन्नता होगी लेकिन नए लोगो से दूरी बनाकर रहे वह आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातको के लिए आज का दिन मान- सम्मान भरा होगा, किसी विशेष काम से आपको बाहर जाना पड़ सकता हैं कानूनी मामले में आपको जीत प्राप्त होगी, बड़े डिसीजनों को काफी सोच कर लें।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातको के लिए आज का दिन सावधान रहने के लिए हैं यदि आपको बिजनेस में अपने बॉस की कोई बात बुरी लगे फिर भी कुछ न बोले, परिवार वालो से यदि मतभेद चल रहे थे तो वह दूर होते दिख रहे हैं और आप अपने स्वास्थ को लेकर लापरवाही न बरतें।

कन्या राशि
आपके लिए आज का दिन अपने कामों के लिए काफी समझ-बूझ कर चलना रहेंगा, विद्दार्थी यदि किसी नई रिसर्च में भाग लेना चाहते हैं तो उनके लिए आज का दिन काफी अच्छा हैं, आप किसी बात को लेकर परेशान रहेगे यदि ऐसा हैं तो उसे दूर करने की कोशिश करें।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहोत दिनो से रुके कार्यो को आप सफलता से कर सकते हैं, आपके बिजनेस में आपको मन मुताबिक लाभ की प्राप्ति होगी और विशेष व्यक्ति से भी आपकी मुलाकात हो सकती हैं लेकिन वाहनों के प्रयोग से दूर रहें।

वृश्चिक राशि
आज का दिन आपके लिए अनुकूल व्यतीत होगा, आप जिस कार्य को करने जायेंगे उस कार्य में आपकों सफलता प्राप्त होगी, यदि आप शेयर मार्केट से जुड़े है या उस पर निवेश किया हैं तो आपको लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं लेकिन नए लोगों पर ज्यादा भरोसा न करें वह आपको धोखा दे सकते हैं।

धनु राशि
आज के दिन आपका कोई शत्रु आपके खिलाफ शड़यंत्र रच सकता हैं, यदि आपने किसी को अधिक मात्रा में धन दिया हैं तो आज उसकी प्राप्ती हो सकती हैं लेकिन बहुत सोच विचार कर धन उधार दें।

मकर राशि
मकर राशि के जातको का दिन आज जोखिम भरे कामो से बचने के लिए रहेगा, बिजनेस में यदि आपकी कोई डील लंबे समय से फाईनल होने जा रही होगी तो वह अटक सकती हैं, आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो जिससे आपको मानसिक शांति मिले।

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालो के लिए आज का दिन रोज की तुलना में अच्छा व्यतीत होगा, व्यापार में भी आपको किसी व्यक्ति से लाभ मिल सकता हैं जिससे आपको अत्यंत खुशी मिलेगी लेकिन अपने आस-पास रह रहे लोगो से सावधान रहें।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों का दिन आज वाद-विवाद से दूर रहने के लिए होगा, आपको भविष्य में अच्छे लाभ की प्राप्ति होगी और स्वास्थ सम्बन्धी समस्याएं भी दूर होंगी, साथ ही कई दिनों से रुके धन की भी प्राप्ति होगी जिससे आप काफी प्रसन्न होंगे।

Related Articles

Back to top button