62 साल की नीना गुप्ता ने पहनी डीप नेक ड्रेस, लोगो ने कही ये बातें देखें वीडियो

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने डीप नेक ड्रेस पहनकर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में 62 साल की नीना गुप्ता उन लोगों को लताड़ लगाती नजर आ रही हैं जो बोल्ड कपड़े पहनने वाली एक्ट्रेसेज को ट्रोल करते हैं। ‘बधाई हो’ फेम एक्ट्रेस ने ऐसे लोगों की पढ़ाई लिखाई पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘मुझे ये इसलिए पोस्ट करना है क्योंकि ऐसा लगता है कि जो लोग ऐसे सेक्सी टाइप कपड़े पहनते हैं, जैसे कि मैंने अभी पहने हैं – वो ऐसे ही होते हैं, बेकार के।’

डीप नेक ड्रेस में शेयर किया ये वीडियो

डीप नेक ड्रेस में अपना ये वीडियो शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने कहा, ‘लेकिन मैं बता दूं कि मैंने संस्कृत में एम.फिल की हुई है, और भी बहुत कुछ किया हुआ है। तो कपड़े देख कर किसी को जज नहीं करना चाहिए। तो कपड़े देखकर किसी को जज नहीं करना। ट्रोल करने वालों समझ लो।’ इस वीडियो पर ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों ने नीना की बात का सपोर्ट किया है तो कुछ ने उन्हें क्रिटिसाइज किया है।

कमेंट बॉक्स में लाइन पर आ गए यूजर्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने नीना गुप्ता की वॉल पर कमेंट किया, ‘इतने प्यार से कभी किसी ने ट्रोल्स को डांटा नहीं होगा। आप बहुत स्वीट हैं।’ इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत कमाल लग रही हैं मैम.. और वीडियो का एंड बहुत ही अच्छा है।’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा, ‘लव यू मैम आप और आपके विचार बहुत कमाल हैं।’ एक शख्स ने लिखा- आप तो हर ड्रेस में अच्छी लगती हैं मैम।

83 में किया था कपिल देव की मां का रोल

एक यूजर ने लिखा, ‘इतने प्यार से धमकी तो बस संस्कृत वाले ही दे सकते हैं।’ कुछ दिन पहले नीना गुप्ता ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसे एयरपोर्ट पर रिकॉर्ड किया गया। ये वीडियो उनके जयपुर लिट्रेचर फेस्टिवल के लिए रवाना होते वक्त का था। इस फेस्टिवल में नीना गुप्ता ने अपनी किताब ‘सच कहूं तो’ के बारे में बात की जो उनकी बायोग्राफी बुक है। वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना पिछली बार फिल्म 83 में रणवीर सिंह की मां का रोल प्ले करती नजर आई थीं।

 

Related Articles

Back to top button