अब रश्मिका मंदाना और आयुष्मान करेंगे ‘हॉरर फिल्म’ में एंट्री…

 

स्टार एक्प्रेस डिजिटल.

 

बॉलिवुड। फिल्म निर्माता दिनेश विजेन जो अपनी हॉरर फिल्मों की पॉपुलेरिटी से जाने जाते हैं और उनकी फिल्में सिनेमाघरों में ऊँचाईयां छू रही हैं, उनकी ‘2018’ में आई हॉरर एण्ड कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ और हालही में रिलीज हुई फिल्म ‘मुंज्या’ दोनो ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई हैं। अब पिछले साल से खबर आ रही हैं कि श्रद्धा कपूर, राज कुमार राव, कृति सेनन और वरुण ध्वन के बाद अब आयुष्मान खुराना भी हॉरर फिल्मों में एंट्री लेने जा रहें।

 

वह अपनी पहली हॉरर फिल्म की शुरुआत ‘वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर’ से कर रहे हैं इस फिल्म में हिरोइन का रोल ‘रश्मिका मंदाना’ करेंगी। रश्मिका को ‘एनीमल’ मूवी की कामीयाबी के बाद खूब प्रसंशा मिली, साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में काम करने का प्रोजेक्ट भी साइन किया, अब वह आयुष्मान खुराना के साथ उनकी हॉरर फिल्म ‘वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर’ में नजर आएगी। ये पहली बार होगा कि दोनो एक्टर साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर’ में आयुष्मान के अपोजिट रश्मिका को कास्ट किया गया हैं और दावा किया जा रहा हैं दोनों के किरदार आंडियंस को सरप्राइज कर देगें और सभी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट जाएगी।

Related Articles

Back to top button