करीना की नई फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का पोस्टर रिलीज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

बॉलिवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका हैं जिसमें वह काफी डेरिंग और थ्रिलर लुक में नजर आ रही हैं। ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘क्रू’ जैसी सफल फिल्मों के बाद एकता कपूर और करीना कपूर खान एक बार फिर फिल्म मेकर हंसल मेहता की अगली फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में एक साथ काम करते नजर आने वाली हैं यह जोड़ी पहले भी अपने कॉमेडी ड्रामा से सभी दर्शको का दिल जीत चुकी हैं।

 

इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद से ही सभी दर्शको के मन में इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट का माहौल बन गया हैं बता दें कि करीना पिछले साल एक ‘जाने-माने’ नाम की एक ऐसी ही मर्डर मिस्ट्री फिल्म में नजर आई थी जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था, अब इस पोस्टर की रिलीज के बाद दर्शक इस मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठने के लिए इस फिल्म का इंतजार कर रहें।

फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के पोस्टर को दर्शको के साथ शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हम ये बताने में रोमांचित महसूस कर रहे हैं कि ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.’ जिससे इस फिल्म को लेकर दर्शको में और एक्साइटमेंट बढ़ गई हैं।

Related Articles

Back to top button