संसद मे मणिपुर का मुद्दा उठाएगे राहुल गांधी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

मणिपुर। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मणिपुर में चल रही हिंसा पर प्रकाश डालते हुए अपने सोशल मीडिया एक्स पर भाजपा सरकार की ओर निशाना साधा हैं।

लोकसभा विपक्ष के नेता और सांसद राहुल गांधी ने मणिपुर में चल रही हिंसा की स्थिति देखते हुए केन्द्रीय सरकार के खिलाफ नराजगी व्यक्त की हैं गुरुवार आज इस मुद्दे पर प्रकाश डालते हुए राहुल ने कहा मणिपुर मे आज भी सुधार नही हुआ हैं और यह दो टुकड़ो में बँटा हुआ हैं’, लेकिन इंडी गठबंधन की पार्टियां मणिपुर मे चल रही इस समस्या को संसद में पूरी तरीके से उठाएगी और इसे पूरी तरह से जल्द ही समाप्त करने को कहा जाएगा।

इससे पहले राहुल सोमवार को हिंसाग्रस्त राज्य पहुंचकर सभी पीड़ितो से बातचीत कर उनकी समस्या को सुना जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स पर शेयर किया हैं।

आज भी दो टुकड़ो में बंटा मणिपुर
राहुल गांधी ने कहा, 22 जुलाई से आरंभ हो रहे संसद के मानसून सत्र में मणिपुर का मुद्दा उठाया जाएगा, उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, “मणिपुर में हिंसा शुरू होने के बाद, मैं तीसरी बार यहां आ चुका हूं, मगर अफसोस स्थिति में कोई सुधार नहीं है। आज भी यह राज्य दो टुकड़ों में बंटा हुआ है। घर जल रहे हैं, मासूम जिंदगियां खतरे में हैं और हजारों परिवार राहत शिविरों में जीवन काटने पर मजबूर हैं।”

पीएम मोदी पर साधा तंज
सांसद राहुल गांधी ने मणिपुर हिंसा को लेकर सरकार से नाराजगी व्यक्त की साथ ही उन्होंने पीएम नरेंन्द्र मोदी की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी को राज्य का दौरा करना चाहिए जिससे वह लोगो की समस्यओं को जान सकें साथ ही उनकी तकलीफ सुनकर उनसे शांति की अपील करनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button