पढ़िए, 27 जून को इन राशि वालों के चमकेगें भाग्य….

स्टार एक्प्रेस डिजिटल.

राशिफल 27 जून 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया हैं हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकलन किया जाता हैं।

मेष राशि (Aries)

आज का दिन आपके लिए काफी लाभदायक व्यतीत होगा, साथ ही व्यापार के क्षेत्र में किए गए कार्य में धन का लाभ भी मिल सकता हैं, नौकरी में अपने कार्य के अतिरिक्त और जिम्मेदारी रहेगी किसी अधूरे कार्य में सफलता मिलेगी
आजीविका के क्षेत्र में अतिरिक्त लाभ मिलेगा। व्यापार में विस्तार हो सकता हैं।

वृषभ राशि (Taurus)

आज के दिन व्यापार में आपको भाई या बहन का सहयोग प्राप्त सकता हैं, पूर्व में सोचे समझे कार्यों में सफलता प्राप्त होगी सामाजिक मान सम्मान में भी वृद्धि होगी, नौकरी करने वाले लोगों को लाभ प्राप्त होगा।

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन आपके लिए संघर्ष भरा रहेगा, परिश्रम के बाद स्थिति अनुकूल होगी व्यापार में परिजन का सहयोग प्राप्त हो सकता है, साथ ही आपको नौकरी में महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी मिल सकती है विरोधियों से बचे, साथ ही आल्स्य न करें, नौकरी में पदोन्नति मिलेगी।

कर्क राशि (Cancer)

आज के दिन आपकी कार्य क्षेत्र में आ रही परेशानियां कम होगी अगर आप व्यापार क्षेत्र में है तो अचानक लाभ की भी प्राप्ति हो सकती है, लेकिन आपको उससे जुड़ी समस्याओं से सामना भी करना पड़ेगा अधिनस्थ के साथ अधिक ताल मेल बनाने की जरूरत होगी, आप अपने कार्य के विपरीत परिस्थितियों पर काबू पाने में सफल होंगे, किसी के बहकावे में न आए।

सिंह राशि (Leo)

आज के दिन आपका पहले से सोचे समझे कार्यों में सफलता का संकेत प्राप्त होगा बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्य कर रहे व्यक्ति को विदेश से बुलावा आ सकता हैं, और विधार्थियो को शिक्षा के संबंध में घर से दूर जाना पड़ सकता है।

 

कन्या राशि (Virgo)

आज के दिन आपका जो भी कार्य संपन्न होने वाला होगा उसमे बाधाएं आयेगी लेकिन निश्चिंत रहिए कुछ प्रयास करने पर परिस्थिति अनुकूल हो जाएगी और आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी कार्यरत व्यक्तियों को लाभ की संभावना रहेगी कार्य के क्षेत्र में असमंजस पैदा न होने दें।

तुला राशि (Libra)

आज के दिन आप जो सोच कर चल रहे है उसी के अनुरूप आपका कार्य होगा विरोधियों के षडयंत्र से बचे अपने मन की बात सभी से न करे कार्य के संघर्ष के पश्चात् आपको सफलता मिलेगी जिससे मानसिक संतोष बढ़ेगा और सामाजिक कार्यों में भी आपकी अहम भूमिका रहेगी, रोजगार की तलाश में बाहर जाना पड़ सकता हैं शेयर, लॉटरी, दलाली में सफलता मिलेगी।

वृचिक राशि (Scorpio)

आज के दिन का प्रारंभ शुभ समाचार के साथ होगा सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मियों को उनके साहस और प्रक्रम के बल पर महत्वपूर्ण सफलता मिलेगी लोगो के साथ अच्छा बर्ताव रखे अपने धैर्य और साहस को कम न होने देसामाजिक गतिविधियों में अभिरुचि कम होगी. लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के योग हैं।

धनु राशि (Sagittarius)

आज के दिन नौकरी में उच्चाधिकारियों से घनिष्ठता का लाभ मिलेगा, जिससे कार्य क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा साथ ही बहुराष्ट्रीय कंपनियों में नौकरी तलाश कर रहे लोगों को पदोन्नति प्राप्त होगी, कार्य क्षेत्र में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, रोजगार संबंधी समस्या का समाधान होगा, विद्यार्थी पक्ष विद्या अध्यन में व्यस्त रहेंगे।

मकर राशि (Capricorn)

आज के दिन रोजी रोजगार की तलाश में घर से दूर जाना पड़ सकता है कार्य क्षेत्र की समस्याओं का हल होने के योग बनेंगे, कोर्ट कचहरी के मामले में सतर्कता बरतें इसके साथ ही महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता प्राप्त होने के संकेत प्राप्त होंगे, अपनी कार्यशाली को सकारात्मक बनाने का प्रयास करें।

कुंभ राशि (Aquarius)

आज के दिन आपको कोर्ट कचहरी के मामले में कोई महत्वपूर्ण सफलता हाथ लग सकती है किसी पुराने विवाद से छुटकारा भी मिल सकता है, कार्य क्षेत्र में पहले से चली आ रही समस्या सुलझेंगी, उन्नति लाभ प्राप्ति के रास्ते खुलेंगे और व्यवसाय के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को नेतृत्व रूप से निर्णय लेने से लाभ होने की सम्भावना रहेगी।

मीन राशि (Pisces)

आज के दिन नौकरी में पदोन्नति होने के संकेत प्राप्त हो रहे हैं शासन सत्ता का लाभ मिलेगा रोजगार की तलाश पूरी होगी, व्यवसाय करने वाले लोगों को नई आशा की किरण जागेगी और पहले से चली आ रही समस्या भी कम होगी, वैवाहिक कार्यक्रम में आ रही बाधा किसी वरिष्ठ परिजन के सहयोग से दूर होगी।

Related Articles

Back to top button