सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज…बोले तीखे बोल….

बोली लोकसभा चुनाव से सहमत...

स्टार एक्प्रेस डिजिटल.

 

राजनीति। एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर कांग्रेस की ओर से निशाना साधा गया हैं, जहां कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने एक आर्टिकल के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को तीखे बोल बोले हैं।

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी ने 18वीं लोकसभा के पहले सत्र के एक हफ्ते पश्चात ही एक अंग्रेजी अखबार में अपने आर्टिकल के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाते हुए लिखा है कि, ‘प्रधानमंत्री आम सहमति की बात करते हैं लेकिन खुद टकराव को महत्व देते हैं’। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2024 के लोकसभा चुनाव के परिणाम से अभी तक न सहमत है और न ही समझ पाए हैं’।

लोकसभा सत्र पर जताई नराजगी…
सोनिया गांधी ने 18वीं लोकसभा सत्र पर निराशा व्यक्त की हैं और यह लिखा हैं कि लोकसभा का संचालन काफी निराशाजनक रहा है सदन के पहले सत्र में ही हमें मतभेद देखने को मिला साथ ही ऐसा कुछ नही दिखा कि आपसी सम्मान और सहमति को बढ़ावा दिया जायेगा। हालाकि शुक्रवार को नीट पेपर लीक की चर्चा पर सरकार को घेरा गया और काफी हंगामा भी हुआ था लेकिन सोनिया ने अपने लेख के जरिए संकेत दिया है कि वो सोमवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा को तैयार होगा।

Related Articles

Back to top button