ऋितिक के कॉमेंट पर क्या रहा विक्की का रिएक्शन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

Bollywood: विक्की कौशल का हालही में रिलीज हुआ गाना ‘तौबा तौबा’ काफी वायरल चल रहा हैं जिसमें वह अपने धमाकेदार मूवस् के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं ।विक्की को मिली प्रशंसा…
हालही में रिलीज हुए गाने ‘तौबा तौबा’ मे विक्की काफी डेशिंग और अपने कमाल के डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं यह गाना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं, और हर कोई विक्की की प्रशंसा कर रहा हैं जहां सोशल मीडिया पर सलमान खान और ऋितिक रौशन के साथ उनकी पत्नी कटरीना ने भी उनकी तारीफ की हैं इस विषय में विक्की बताते हैं कि जब उन्होंने ऋितिक का कॉमेंट देखा तो क्या महसूस किया।

ऋितिक बोले ‘वेलडन मैन…
विक्की कौशल ने ‘तौबा तौबा’ गाने का विडियो इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया था जिसे देखते हुए ऋितिक रौशन ने उनकी प्रशंसा करते हुए एक रेड इमोजी के साथ वेलडन मैन…यह स्टाइल बहुत पसंद आया लिखते हुए कमेंट किया जिसे उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं एक इवेन्ट से लौट रहा था और जैसे ही मैने उनके कॉमेंट को देखा मैं शौक हो गया जिसके बाद मैने अपने फोन को बगल की सीट पर फेक दिया और सोचने लगा कि ‘बस हो गया’ अब लोग मुझसे तमीज से बात करो ऋितिक सर ने मेरी डांस की तारीफ की हैं।

कैट की तारीफ से मिली राहत
विक्की ने बताया कि उनके अन्दर सालों से एक डांसर बैठा हुआ था, जो बाहर आने का मौका खोज रहा था, उन्होने बताया कि ‘तौबा तौबा’ में उनके डांस का हुक-स्टेप बहुत मुश्किल नहीं था. इस स्टेप को सिखने में उन्हे सिर्फ चार दिन लगे थे और उन्हें सबसे ज्यादा राहत तब मिली जब उनकी पत्नी, कटरीना कैफ की तारीफ से मिली. अब कटरीना ने उन्हें ‘तौबा तौबा’ पर कहा कि ‘ये बहुत अच्छा है’।

Related Articles

Back to top button